बुधवार, 19 फ़रवरी 2014

भाजपाई भ्रष्टाचार है शिष्टाचार

येदुरप्पा, बीजेपी को नहीं छोड़ पा रहे या बीजेपी, येदुरप्पा को। क्यों मोदी जी? कुछ बोलेंगे क्या ? -------- मनीष सिसोदिया ( नेता आम आदमी पार्टी )


'नमाज़ी भी नही हैं जो , पुजारी भी नही हैं जो
वो मस्जिद और मंदिर के लिए गमगीन रहते हैं
अयोध्या है हमारी और हम सब हैं अयोध्या के
मगर सुर्खी मे सिंघल और शहाबुद्दीन रहते है
         --------  यमुना प्रसाद उपाध्याय
भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री येदुरप्पा ने 1800 करोड़ का घोटाला किया कर्नाटक में फिर कर्नाटक की जनता ने भाजपा को लात मारकर सत्ता से बाहर किया , हिमाचल प्रदेश मे पूर्व मुख्यमंत्री धुमील ने पहाड़ो को बेच दिया हिमाचल प्रदेश की जनता ने भाजपा को लात मारकर सत्ता से बाहर किया, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री निशंक ने गंगा के तटों का सोदा किया और सत्ता से बाहर हो गयी भाजपा, गडकरी किसानो के खून से चीनी बनाता हैं अपनी मिलो में । वो अपने ड्राईवर , ज्योतिषी के नाम पर कम्पनी बनाता हैं और इनके अरुण जेटली , कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर BCCI PVT LTD चलाते हैं । ये भाजपा कांग्रेस की तरह ही बेईमानो और भ्रष्टाचारियो की पार्टी हैं। ये लड़ाती है आपको जात के नाम पर,धर्म के नाम पर, जब चुनाव आते हैं तो इनका मन्दिर राग शुरु हो जाता हैं। इसीलिए यमुना प्रशाद उपाध्याय ने कहा- नमाज़ी भी नही हैं जो , पुजारी भी नही हैं जो वो मस्जिद और मंदिर के लीए गमगीन रहते हैं अयोध्या हमारी हैं और हम सब हैं अयोध्या के लेकिन सुर्खियों मे सिंघल और शहाबुद्दीन रहते है। ये किसी धर्म के नही हैं अरे राम के नाम पर भी चंदा इक्कठा कर के खा गये ।
ये गठबन्धन की सरकार चलाते हैं 6-6 महीने की अदल बदल सरकार झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के शिबु सोरेन और बहुजन समाझवादी पार्टी की मायावती के साथ मिलकर झारखंड और उत्तर प्रदेश में मिलकर लुटते हैं देश को । भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने राजस्थान में जनता का सारा पैसा अपने महल में लगा दिया। और इनके का के तत्कालीन अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण हमारे दलाली खाते हुए पकड़े गये । ये अपना इमान बेच चुके हैं भाजपाई । चुनावों में शराब बाटते हैं , पैसा बाटते हैं ।-------------जावेद अली  खान की वाल से साभार 

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें