रविवार, 8 सितंबर 2013

तुष्टिकरण और लव जेहाद

    बहुत सिर पटका लेकिन ये समझ में नहीं आया कि तुष्टिकरण किसे कहते हैं और लव जेहाद क्या होता है ? पता चला कि अगर संघ के आशीर्वाद के बाद कोई मुसलमान हिन्दू लड़की से शादी कर ले या पहले शादी कर ले और फिर भाजपा का बिगुल वादक बन जाए तो वो मुसलमान राष्ट्र भक्त हो जाता है नहीं तो वो जेहादी है . कांग्रेस या मुलायम सिंह या भाजपा के अलावा कोई भी मुसलमानों को कुछ दे दिवा दे तो वो तुष्टीकरण है और संघी उन्हें परांठे खिलाये तो वो हिंदुत्व है .संघ के अनुसार प्यासाराम का सत्संग और राघव जी के saath शय्या शयन भी धार्मिक कार्य है लेकिन इन्हें उजागर नहीं करना चाहिए .इन्हें उजागर करने पर सारा पुण्य जाता रहता है और गुरु को बंदीगृह में भेजने का पाप लगता है.
तो मेरे नामसमझ निन्दियाये देशवासियों जागो, उठो और उठकर हिन्दुत्व की गंदी शाखा में देश भक्ति और धर्म का शीर्षासन शुरू कर दो. पेंट पाजामा पहनने की कुछ जरुरत नहीं है नेकर चलेगा और देखना कुछ दिन बाद उसकी भी जरुरत नहीं रहेगी. बाद नें तो सभी को नंगें होना है. आखिर धर्म की मान मर्यादा का सवाल है क्या इतना भी नहीं कर सकते हो ?
----- 'मधुर'
सावधान........सावधान.........सावधान .......
मित्रो , बीजेपी के राष्ट्रीय (प्रवक्ता/नेता/उपाध्यक्ष) मुख्तार अब्बास नक़वी और सय्यद शाहनवाज़ हुसैन (महासचिव) इन दोनों की पत्नीया मुसलमान ना हो कर हिन्दू है।मुख्तार नक़वी की पत्नी का नाम सीमा सिह है तो वही शाहनवाज़ हुसैन की पत्नी का नाम रेणु शर्मा है।सीमासिह पूर्व सरसंघचालक राजेंद्र सिह की भतीजी है।इन दोनों नेताओ के घर भी हिन्दू रीति रिवाज से ही त्योहार मनाए जाते है।संघ की सहमति से ही इन दोनों नेताओ को राष्ट्रीय स्टार  के पद मिले हुये है।ताकि मुस्लिम वोटर्स को रिझाने और बरगलाने के लिए इंका चेहरा काम आ सके।मतलब साफ है की भाजपा में हिन्दुओ के दामाद बने मुसलमानो को ही ख़ासी तवज्जो दी जाती है।'' ? सावधान .....मुस्लिम भाई.....? सावधान हिन्दू भाई ...?
-------कमलेश कुर्मी

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें