गुरुवार, 2 मार्च 2017

गुरमेहर कौर के परिवार वालों ने क्या कहा है ?




नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले जो कहा था कि 1 के बदले 10 सिर लाएंगे उसका क्या हुआ ? मेरा बेटा कैप्टन मंदीप हैरी करगिल युद्ध के दौरान 6 अगस्त 1999 को 26 दुश्मनों को मार कर शहीद हुआ. ये देख लो कि इनाम में क्या दिया?  सरकार उस वक्त भी इन्हीं की थी, बीजेपी की. लेकिन जो कुछ भी हुआ वो सब जानते हैं. इन्होंने हम लोगों, माता-पिता को आई-कार्ड तक नहीं दिए. अब भी सरकार इन्हीं की है.
आखिर मेरी पोती ने गलत क्या कहा है?
मेरी पोती ने ऐसी कोई बात तो नहीं की जो देश के खिलाफ हो. उसने यही कहा ना कैम्पस में फाइट नहीं होनी चाहिए. और इस पर क्या क्या नहीं बोल दिया गया हो. पोती मेरी सिर्फ 21 साल की है और ये लोग क्या क्या बहस कर रहे हैं. एक MP ने फिर एक मंत्री (किरन रिजिजू) ने भी बोल दिया है कि ये देशद्रोह का काम है.

मुझे कोई चिंता नहीं है. ज्यादा से ज्यादा क्या कर लेंगे धमकियां देने वाले? क्या कर लेंगे ये? मेरा बेटा चला गया. ज्यादा से ज्यादा ये उसे (पोती) मार ही डालेंगे ना. किसी की जिंदगी छीन लेना, लाइफ का कोई ऑब्जेक्ट नहीं होना चाहिए. चाहे वो ABVP हो या कोई और. सुनो तो सही मेरी पोती क्या कह रही है.
-----------------कवंलजीत सिंह [गुरमेहर के दादा]

0 टिप्पणियाँ:

एक टिप्पणी भेजें